No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–आज दिनांक 30 जनवरी 2024 को राष्ट्रीय जनता दल बेनीपुर की कोर कमिटी की बैठक डाकवंगला काजियाना पर हुई जिसमें नगर अध्यक्ष मोहम्मद गयासुद्दीन उर्फ तनवीर ने कहा की बिहार के नए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गजब के मुख्यमंत्री है।

भैया जब महागठबंधन में आता है तो कहता है भाजपा में मर जाऊंगा मिट्टी में मिल जाऊंगा मगर भाजपा में नहीं जाऊंगा, भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह कहते है की नीतीश के लिए दरवाजा क्या खिड़की भी बंद है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी कहते हैं जब तक नीतीश को हटाएंगे नहीं तब तक पगड़ी उतारेगें नहीं। आज अपनी पगड़ी उसी के चरण में नतमस्तक कर दिया है। नीतीश कुमार जब राजद से भागकर एनडीए में चले गए है तो कहते है पहले जहां था फिर वही आ गया हूं, अब कहीं नहीं जाऊंगा। ऐसे मुख्यमंत्री को बिहार की जनता को क्या करनी चाहिए? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुर्सी कुमार हो चुके है।

बिहार की जनता खुद समझदार है। प्रखंड अध्यक्ष नीलाम्बर यादव ने कहा कि बिहार की जनता से एक बात कहना चाहूंगा आप बिहार का भविष्य पलटू राम में देखना बन्द कर दिजये जिसके साथ सरकार बनाया है वह सरकार तो झांसा देकर अभी तक पूरे भारतवासियों को ठग रहा है। न हीं कोई रोजगार है न नौकरी। एक भी चपरासी तक का अभी तक केंद्र सरकार ने बहाली नहीं किया। उसे डबल इंजन की सरकार से उम्मीद रखना ही बेकार है। वहीं राजद के जिला प्रवक्ता हिदायतुला ने कहा की जब बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रोजगार सभी विभाग में देने का काम चालू किया तो पलटु जी को दिक्कत आने लगा। 17 साल में बिहार के मुख्यमंत्री जी जो नहीं किया वह बिहार का उपमुख्यमंत्री रहते हुए 17 महीने में ढाई लाख से भी ऊपर शिक्षकों की बहाली करके पूरे देश में बिहार को आगे करने का काम किया। ऐसी बहाली भारत के किसी राज्य में नहीं हुआ। तेजस्वी जी का वादा है 10 लाख नौकरी जो वादा करते हैं उसे पुरा करने का भी साहस रखते हैं। मुझे नहीं पूरे बिहार की युवा छात्र नौजवानों शोषित वंचित गरीब गुरु को युवा दिलों की धड़कन माननीय श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी में कुछ आस जगह यह युवा बिहार के लिए कुछ अच्छी सोच रखता है। इस परिस्थिति में नीतीश कुमार ने सही नहीं किया। बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी। इस अवसर पर राम बालक पासवान मुर्शीद खलीफा दानिश शकील राम पुकार यादव विजय यादव रणधीर पासवान भोला यादव जोगी पासवान आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *