No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–पैरामेडिकल के क्षेत्र में दरभंगा की सबसे उभरती संस्था टारगेट इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंस एंड टेक्नोलॉजी अपनी स्थापना वर्ष से ही हर वर्ष गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा निकलते आ रही है। इस अवसर पर इस वर्ष भी विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया

जो संस्था के कार्यालय से शुरू होकर दारू भट्टी चौक, जीएन गंज, लाइट हाउस सिनेमा, नाका 6, करमगंज, इमाम बारी होते हुए पुनः अपने कार्यालय पर वापस आया। 394 फीट लंबी तिरंगा यात्रा में सैकड़ो की संख्या में छात्र एवं छात्राएं और संस्था के सभी स्टाफ और मैनेजमेंट सदस्य मौजूद थे। यात्रा के दौरान टारगेट के छात्रों द्वारा तरह तरह के स्टंट भी दिखाए गए। अच्छी बात यह रही कि इस तिरंगा यात्रा का जगह-जगह जनप्रतिनिधियों के द्वारा स्वागत किया गया जिसमें दरभंगा की मेयर अंजुम आरा, डिप्टी मेयर नाजिया हसन और नगर निगम के सशक्त स्थाई समिति के सदस्य नफ़ीसुल हक रिंकू का भी नाम शामिल है। इन लोगों के द्वारा भी करम गंज में इस यात्रा का स्वागत किया गया।

तिरंगा यात्रा के बाद झंडोतोलन हुआ जो संस्था के प्रिंसिपल डॉक्टर जफर आलम के द्वारा किया गया। राष्ट्रगान के बाद मौजूद छात्र-छात्राओं एवं अतिथियों के बीच में मिठाई का वितरण किया गया। इस अवसर पर राजद दरभंगा महानगर महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा श्रीमती स्वाति देव, एम के नजीर, मो.असलम सहित कई अतिथि मौजूद थे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *