No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–दरभंगा जिला में मंगलवार की देर रात एनएच57 पर मब्बी थाना क्षेत्र के शोभन के पास एक चलती कंटेनर में अचानक आग लग गई। जिसके बाद चालक कंटेनर को सड़क के किनारे खड़ा कर गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाते हुए इस घटना की जानकारी गाड़ी मालिक को दी।

सूचना मिलते ही गाड़ी मालिक ने इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कंटेनर रखा सारा सामान जलकर खराब हो गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लुधियाना से एक कंटेनर कूलर और फ्रिज लोडकर के गुवाहाटी की तरफ जा रहा था। उसी क्रम में दरभंगा के शोभन के पास अचानक ट्रक में आग लग गई। इसके बाद ड्राइवर ने अपनी समझ का परिचय देते हुए गाड़ी को सड़क पर किनारे खड़ी कर गाड़ी से कूदकर अपनी जान को बचाते हुए इस घटना की सूचना कंटेनर मलिक को दिया। जिसके बाद मौके पर अग्निशमन दस्ता और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। वही कंटेनर चालक मनोज ने कहा कि मैं लुधियाना से माल लेकर आ रहा था और गुवाहाटी की तरफ जा रहे थे।

उसी क्रम में चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। जिस वक्त गाड़ी में आग लगा, उस वक्त मैं गाड़ी में अकेला था। जिसके बाद मैं गाड़ी को साइड में खड़ा कर जान बचाकर गाड़ी से कूदकर भाग गया। इसके बाद मैं इस घटना की सूचना मलिक को फोन से दिया। जिसके बाद मालिक ने अग्निशमन विभाग को फोन किया। फिर वह लोग आए और आग पर काबू पाया। वही उन्होंने कहा कि कंटेनर में कूलर और फ्रिज लोड था। आग लगने की वजह से कंटेनर में रखा पूरा सामान जल गया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *