No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–बृजेश सिंह टेनिस क्रिकेट के फाइनल मैच में फारबिसगंज की टीम बनी चैंपियन। आपको बताते चले की नीतीश 11 दरभंगा और MSCC फारबिसगंज के बीच आज फाइनल मैच हुआ और इस फाइनल मैच में MSCC फारबिसगंज ने 20 ओवर में 110 रन बनाकर जीत दर्ज किया।

वही आपको बता दे नीतीश 11 दरभंगा की टीम ने 20 ओवर में कुल 109 रन की पारी खेल पाई जिसके जवाब में फारबिसगंज की टीम ने 110 रन बनाकर फाइनल मैच में जीत दर्ज हासिल की। MSCC फारबिसगंज के बैट्समैन चंदन यादव को मैन ऑफ द मैच , मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैट्समैन के साथ-साथ मैन ऑफ़ द विकेट का भी खिताब दिया गया ! इस कार्यक्रम में दरभंगा के पूर्व सांसद सह केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी, दरभंगा के पूर्व सांसद सह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर कीर्ति झा आजाद, पूर्व विधायक डॉ फराज फातमी, नफीसुल हक रिंकू, टेनिस क्रिकेट संघ के प्रदेश अध्यक्ष जावेद अनवर और बृजेश सिंह टेनिस क्रिकेट क्लब के सभी कमेटी के सदस्य और पधाधिकारी मौजूद रहे।

वही मौके पर पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सह दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति झा आजाद ने पांच हजार का इनाम मैन ऑफ द मैच चंदन यादव को दिया तो वही पांच हजार का कैश इनाम केंद्रीय मंत्री सह दरभंगा के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने भी दिया। मैच का आयोजन नागेंद्र झा स्टेडियम में किया गया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *