No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–ए.भी.आर.ओ इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन श्री सुशील कुमार अग्रवाल ने दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में “सफलता की राह: नवाचार,उद्यमिता,पेशेवर मार्गदर्शन और मानव मूल्यों पर एक कार्यशाला” का आयोजन किया।

कार्यशाला में श्री अग्रवाल ने अपने सफलता की कहानी साझा करते हुए तीसरे और अंतिम वर्ष के छात्रों को प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि छात्रों को अपने लक्ष्यों को निर्धारित करने के बाद सहितंता से काम करना चाहिए। कार्यशाला में डॉ.संदीप तिवारी कॉलेज के प्रमुख ने उनका स्वागत किया और कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम से हमारे छात्र को बहुत फायदा होगा, इस प्रोग्राम में 400 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। असिस्टेंट प्रोफेसर अंकित,इशान,मयंक,रवि,विनायक, प्रफुल और अन्य कई शिक्षकों ने इस कार्यक्रम की समन्वय किया तथा उनका साथ देने से यह कार्यक्रम सफलता की ओर बढ़ा।श्री अग्रवाल ने छात्रों को नए नए विचार, उद्यमिता, पेशेवर मार्गदर्शन और मानव मूल्यों की महत्ता पर चर्चा करते हुए उन्हें समर्पित रहने की प्रेरणा दी। उन्होंने साझा किया कि सफलता की कहानी में समर्पण और सतत कठिनाइयों का सामर्थ्य होता है। डॉ. संदीप तिवारी ने इस अद्भुत कार्यक्रम के लिए श्री अग्रवाल का हार्दिक स्वागत किया और कहा “यह एक महत्त्वपूर्ण क्षण है जब हमारे छात्र नए दृष्टिकोण प्राप्त कर रहे हैं और उन्हें सही मार्गदर्शन मिल रहा है।”

कार्यक्रम को सफलता से सम्पन्न बनाने में सहायक प्रोफेसर अंकित, इशान, मयंक, रवि,विनायक, प्रफुल और अन्य कई शिक्षकों का सार्थक योगदान रहा। यह कार्यक्रम न केवल छात्रों को उद्दीपन प्रदान करने का कारण बना,बल्कि इसने उन्हें नए और सकारात्मक दृष्टिकोण प्राप्त करने का एक अद्वितीय अवसर दिया। यह कार्यक्रम छात्रों को समृद्धि और सफलता की ओर एक महत्वपूर्ण कदम बढ़ाने का सामर्थ्य प्रदान करता है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *