No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–केंद्र की मोदी सरकार विपक्ष विहीन सांसद में हिट & रन के नाम पर विभिन्न तरह के ड्राइवरों पर एक और फासीवादी काला कानून लाया है जिसके खिलाफ पुरे देश के ड्राइवर संघ हड़ताल पर है

और आज हड़ताल के समर्थन में दरभंगा के ड्राइवर संघ के जिला अध्यक्ष दीपक कुमार व सचिव संजीत सहनी, वीरेंद्र पासवान के नेतृत्व जिलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन के माध्यम से अपना मांग पत्र दिया गया। ड्राइवर के हड़ताल और प्रदर्शन को ऑल इंडिया सेन्ट्रल कॉन्सिल ऑफ़ ट्रेड यूनियन (ऐकटु) ने समर्थन किया। धरनास्थल पर आयोजित सभा को संवोधित करते हुए ऐकटु के जिला प्रभाड़ी उमेश प्रसाद साह ने कहा केंद्र की मोदी सरकार देश के मजदूर और किसान विरोधी है पहले तो वह किसान के विरुद्ध तीन काला कानून लाए नतीजा देश के किसानों के लम्बे संघर्ष के बाद सरकार को तीनो काला कानून वापस लेना परा, मजदूरों के सैकड़ो वर्षों के संघर्ष के बल पर बना 44 श्रम कानून जो मजदूर के हित का कानून था को रद्द कर दिया गया और अब पहले तो सभी विपक्ष के सांसदों को गैर संसदीय तरिके से सांसद से बाहर कर कई तरह के काला कानून बनाया गया है जिसमें यह काला कानून जो देश के ड्राइवर श्रमिक के विरुद्ध है पास कर दिया गया है।

हम ऐकटु की ओर से मांग करते है के मोदी सरकार इस जन विरोधी कानून को वापस ले अन्यथा हड़ताल से होने वाली आर्थिक क्षति का जिम्मेवार स्वयं मोदी सरकार होगा। आज के सभा को ड्राइवर संघ के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने सम्बोधित करते हुए कहा सरकार काला कानून वापस नहीं लेता है तो हड़ताल अनिश्चित काल तक चलेगा, सभा को जिला सचिव संजीत सहनी, वीरेंद्र पासवान, राकेश यादव आदि ड्राइवर ने सम्बोधित किया। आज के प्रदर्शन में दरभंगा के सैकड़ो ड्राइवर ने भाग लिया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *