No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–जिला खेल पदाधिकारी श्री परिमल ने बताया कि राज्य स्तरीय विद्यालय एथलेटिक्स (बालक) खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन खिलाड़ियों का उत्साह परवान चढ़ा।अपनी विजय सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने अपनी ओर से सर्वोत्तम प्रयास किया। खिलाड़ियों का उत्साह उनका प्रदर्शन उनकी तैयारी को देखकर प्रतीत होने लगा कि राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में बिहार को मेडल मिलना निश्चित रूप से तय हो गया है। विजय प्रतिभागियों को पुरस्कृत करते हुए जिला खेल पदाधिकारी श्री परिमल ने खिलाड़ियों को अनुशासित होकर खेल भावना से खेलते हुए राज्य का प्रतिनिधित्व करने की शुभकामना दी। उन्होंने इन खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा की मंजिलें उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है सिर्फ पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है। उन्होंने कहा कि अण्डर – 19 (लम्बी कूद) में गया के प्रेम कुमार ने प्रथम स्थान, नवादा के पुष्पांजय कुमार ने द्वितीय स्थान तथा पटना के आदित्य राज ने तृतीय स्थान हासिल किया। वहीं जैवलिन थ्रो अण्डर – 19 में पूर्वी चंपारण के आलोक अहम ने पूर्वी चंपारण, भोजपुर के धीरज कुमार ने द्वितीय स्थान तथा कैमूर के राहुल कुमार ने तृतीय स्थान, 400 मीटर बाधा दौड़ में वैशाली के ऋषभ राज ने प्रथम स्थान, गया के प्रदीप कुमार ने द्वितीय स्थान तथा औरंगाबाद के प्रकाश कुमार ने तृतीय स्थान, 100 मीटर रिले दौड़ में पटना जिला प्रथम स्थान, वैशाली जिला द्वितीय स्थान तथा पूर्वी चंपारण जिला ने  तृतीय स्थान हासिल किया।उन्होंने कहा कि 100 मी रिले  अण्डर – 17 में प्रथम स्थान एकलव्य भागलपुर, द्वितीय स्थान गया तथा तृतीय स्थान रोहतास ने प्राप्त किया।
उन्होंने कहा कि लंबी कूद में भोजपुर के मनीष कुमार ने प्रथम स्थान, रोहतास के प्रदीप कुमार ने द्वितीय स्थान तथा औरंगाबाद के अमन कुमार उपाध्याय ने तृतीय स्थान, भला प्रक्षेपण में रोहतास के शुभम कुमार  ने प्रथम स्थान, भोजपुर के प्रीतम कुमार ने द्वितीय स्थान तथा जमुई के रौशन कुमार ने तृतीय स्थान, त्रिकूद में पटना के कल्याण कुमार ने प्रथम स्थान, रोहतास के  प्रदीप कुमार ने द्वितीय स्थान, सिवान के आयुष कुमार ने तृतीय स्थान, अंडर 14/ 4 100 रिले में एकलव्य भागलपुर ने प्रथम स्थान, पश्चिम चंपारण ने द्वितीय स्थान तथा भागलपुर ने तृतीय स्थान, ऊंची कूद में गया के अनंत कुमार ने प्रथम स्थान, पश्चिम चंपारण के  दीपू कुमार ने द्वितीय स्थान तथा सारण के आयुष राज ने तृतीय स्थान हासिल किया
जिला खेल पदाधिकारी श्री परिमल ने उत्साही खिलाड़ी उनके दल प्रभारी एवं पटना से आए तकनीकी पदाधिकारी का पुनः एक बार आभार व्यक्त करते हुए सभी खिलाड़ियों के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन की कामना की कल शेष बचे प्रतियोगिता का परिणाम आते ही उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन रविंद्र कुमार सिंह ने किया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *