No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–समाहरणालय अवस्थित बाबा साहेब डॉ.भीमराव अंबेडकर सभागार में जिलाधिकारी दरभंगा श्री राजीव रौशन की अध्यक्षता में जिला पंचायती राज पदाधिकारी श्री आलोक राज की विदाई समारोह आयोजित की गई।

जिलाधिकारी ने कहा की उनकी कार्यशैली एवं कर्तव्य के प्रति संवेदनशीलता उल्लेखनीय है और आलोक राज में वे सभी गुण हैं, जो एक कुशल पदाधिकारी में होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी चुनौती को लेकर आप कितने जवाबदेह हैं, कितना संवेदनशील है उससे आपका आने वाला कल बनता है और उससे आप आंके जाते हैं कि आप किस तरह के पदाधिकारी हैं। जिला पंचायती राज पदाधिकारी के साथ-साथ नजारत एवं आपदा प्रबंधन का दायित्व भी इन्होंने कुशलता से निभाया।उन्होंने पंचायती राज शाखा को पूर्णत: ई-ऑफिस बनाने के लिए भी आलोक राज की तारीफ की। उन्होंने आलोक राज के भावी मंगलमय जीवन की कामना की तथा पाग, चादर, स्मृति चिन्ह एवं बुके से सम्मानित किया। इस अवसर पर उप विकास आयुक्त चित्रगुप्त कुमार ने कहा कि मैं आलोक राज के बारे में वैशाली में सुना था कि वे एक कुशल पदाधिकारी है, उन्होंने उनके भावी सुखमय जीवन की कामना की।

कार्यक्रम में अपर समाहर्त्ता जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अनिल कुमार, अपर समाहर्त्ता विधि व्यवस्था राकेश रंजन, अनुमंडल पदाधिकारी सदर विकास कुमार, श्रम अधीक्षक राकेश कुमार रंजन, वरीय उप समाहर्त्ता टोनी कुमारी एवं प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी सदर भारत भूषण एवं सभी ने उनकी कार्यशैली पदाधिकारीयों एवं कर्मियों के साथ समन्वय अपने विभाग के संबंध में पूरी जानकारी रखने एवं किसी भी समस्या का त्वरित निदान करने, व्यवहार कुशल एवं सहज व्यक्तित्व का पदाधिकारी बताया।

कार्यक्रम का मंच संचालन करते हुए संयुक्त निदेशक जन-संपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि आलोक राज सरल, सहज, अहमविहीन व्यक्तित्व के पदाधिकारी हैं तथा अपने कार्यों के प्रति हमेशा संवेदनशील रहते हैं। साथ ही सभी पदाधिकारीयों एवं कर्मियों से उनका अच्छा समन्वय रहा है। इस अवसर पर उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्त्ता द्वय एवं सभी पदाधिकारी ने बुके एवं माला पहना कर उन्हें भावभीनी विदाई दी।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *