No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–अलीनगर प्रखंड क्षेत्र के मवि सहजौली तथा प्राथमिक विद्यालय बसवा में सहायक शिक्षकों की सेवानिवृत्ति पर शानदार विदाई समारोह आयोजित कर भावभीनी विदाई दी गई।

इस अवसर पर मवि सहजौली में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक विजय प्रकाश पंडित ने कहा कि हमारे साथ विद्यालय में शिक्षण कार्य करने में सेवानिवृत हुए शिक्षक बदरुल हक ने सराहनीय और सहयोगात्मक कार्य किया है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। हास्य स्वभाव के होने के कारण शिक्षकों से लेकर बच्चों का भी इनसे अच्छा मनोरंजन होता रहता था। पूर्व जिप सदस्य मो.सिराजुद्दीन ने कहा कि सेवा काल पूर्ण होने पर सेवानिवृत्ति एक प्रक्रिया है। सराहनीय शिक्षक को किए गए कार्य के लिए ग्रामीण तथा शिक्षा प्रेमी हमेशा सम्मान देते रहेंगे। इनके कार्य अन्य शिक्षकों के लिए भी प्रेरणादाई है।

श्री हक से कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद आप और भी अधिक सक्रिय होकर समाज में अभिभावकों तथा बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित करने का काम करते रहें। यह सक्रियता आपको हमेशा स्वस्थ भी रखेगी। उन्होंने दीर्घायु की कामना भी की। कार्यक्रम को नवनियुक्त शिक्षक पंकज साहू ने भी संबोधित किया। मौके पर प्रधानध्यापक श्री पंडित के अलावा सहायक शिक्षक तथा शिक्षिकाओं में मो.समीउल्लाह, सतीश कुमार देव, सुजीत कुमार, मो.शहाबुद्दीन, मो. इदरीस, ममता कुमारी, जयंती कुमारी, वर्षा कुमारी, शहनाज खातून, शहनाज बेगम एवं नीलोफर हुसैन आदि ने माला तथा पग आदि पहनाकर अपनी ओर से उपहार आदि भी भेंट किया।

विद्यालय की रसोइया रुखसाना खातून को भी सेवानिवृत्ति के अवसर पर विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने उपहार में कपड़े आदि दिए। दूसरी तरफ प्राथमिक विद्यालय बसवा अलीनगर में भी विदाई समारोह का आयोजन कर सेवानिवृत्ति सहायक शिक्षक विजय कुमार साहू को भावभीनी विदाई दी गई।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *