No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–बीती रात कोतवाली ओपी क्षेत्र के दोनार चौक पर एक कार से हुई दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। वहीं गुस्साए लोगों ने एक दारोगा को अपना शिकार बना लिया जिन्हे काफी चोटें आई हैं। कार का ड्राइवर भागने में सफल रहा, लेकिन उसमें बैठे एक सवार को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम दोनार चौक पर एक अनियंत्रित कार पांच लोगों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से जा टकराई। टक्कर के बाद स्थानीय लोगों ने कार पर सवार दो लोगों को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। वहीं कार को भी भीड़ ने तोड़-फोड़ कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो गुस्साए लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और रोड़ेबाजी की। जिसमें कोतवाली ओपी के दरोगा गोविंद कुमार बुरी तरह घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमित कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर उन्हें ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इधर कार की टक्कर से मनोज दास की 14 वर्षीय पुत्री राखी कुमारी, सुनील कुमार मंडल के 16 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार घायल हो गए।

ओपी प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि दारोगा गोविंद कुमार की स्थिति फिलहाल ठीक है, निजी नर्सिंग होम में उनका ईलाज चल रहा है। इधर गाड़ी में बैठे कटहलबाड़ी के रहने वाले शुभम मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। फरार ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *