No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वावधान में व्यवहार न्यायालय परिसर स्थित एडीआर भवन में गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद लोगों के बीच ऊनी वस्त्रों का वितरण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार अध्यक्ष श्री विनोद कुमार तिवारी ने कहा कि समाज में विषम परिस्थितियों में लोगों को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए।

यदि हम संपन्न और सक्षम हैं तो हमें अपने आस-पास के कमजोर व असहाय लोगों की सहायता करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कड़ाके की ठंड को देखते हुए गरीबों व जरूरतमंदों के बीच ऊनी वस्त्रों का वितरण किया जा रहा है, ताकि उन्हें ठंड से राहत मिल सके। अवर न्यायाधीश-सह-विधिक सेवा प्राधिकार सचिव रंजन देव ने कहा कि न्यापालिका अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए विधिक सेवा प्राधिकार के जरिए गरीबों को हर तरह की जरूरी सेवाएं उपलब्ध कराती है। चाहे वह विधिक सेवा हो या सरकार की कल्याणकारी योजनाएं हों या फिर किसी कल्याणकारी संस्था की मदद से हो,उन्होंने कहा कि यह सहायता कार्य आगे भी जारी रहेगा। डी.पी. सरावगी फाउंडेशन के ट्रस्टी मनमोहन सरावगी ने कहा कि सर्दी लगातार बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति ठंड से पीड़ित न हो, इसके लिए झोपड़ी में रह रहे जरूरतमंदों के बीच ऊनी वस्त्रों का वितरण किया गया है। जिला विधिक सेवा प्राधिकार की मदद से इस कार्य को करने में हमें बहुत खुशी हुई। मौके पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रविशंकर प्रसाद, पैनल अधिवक्ता बिरेंद्र कुमार झा, विष्णुकांत चौधरी सहित सरावगी फाउंडेशन के राजकुमार सरावगी, सुशील सरावगी, अविनाश सरावगी, अरुण सरावगी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन पैनल अधिवक्ता माधव कुमार लाभ ने किया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *