No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–11 जनवरी 2024 कमतौल थाना के सोतीया ब्रह्मपुर गांव के भुवनेश्वर ठाकुर की हत्या 2 जनवरी 2023 को कर दी गई। मृतक के पिता भुवनेश्वर ठाकुर के बयान पर कमतौल थानाकांड संख्या 9/2023 दर्ज होने के बाद लगभग एक वर्षों से अधिक समय बीतने के बाद भी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने पर हत्याकांड से संबंधित सभी अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं न्याय की मांग को लेकर आज से परिवार के परिजनों द्वारा अनिश्चितकालीन धरना शुरू हुआ

धरना में मृतक भुनेश्वर ठाकुर के पिता देवेंद्र ठाकुर बच्ची देवी मां इंदु देवी चाची रामादेवी बहन श्यामठाकुर भाई रामचंद्र ठाकुर राजेश ठाकुर धरना पर बैठे हुए हैं। धरना के समर्थन में सीपीएम के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मंडल विनोद कुमार पासवान थानेश्वर सिंह भी बैठे हुए हैं। धरना से संबंधित मांग पत्र वरीय पुलिस अधीक्षक दरभंगा को दिया गया। मृतक के पिता देवेंद्र ठाकुर ने बताया की मेरे पुत्र भुवनेश्वर कुमार ठाकुर की हत्या 2 जनवरी 2023 को संतोष ठाकुर एवं अन्य के द्वारा कर दिया गया। कमतौल थाना कांड संख्या 9/ 2023 दर्ज है मगर थाना अध्यक्ष अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं।इस संबंध में कई बार पुलिस पदाधिकारी को आवेदन दिया गया मगर कोई कार्रवाई नहीं हुआ गिरफ्तारी नहीं होने से अभियुक्त छुट्टा घूम रहा है और खुलेआम धमकी दे रहा है की अभी एक पुत्र का हत्या किया है दूसरे पुत्र का भी हत्या कर देंगे। पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते हम लोगों को मजबूरन न्याय के लिए आज से धरना पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

धरना स्थल पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीपीएम वरिष्ठ नेता नरेंद्र मंडल ने कहा की कमतौल थाना की पुलिस हत्यारा को बचा रही है। आज सच की बात है कि इतने दिनों के बाद भी हत्या के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुआ है। यह बहुत ही दुखद बात है अभिलंब अभिक्तों की गिरफ्तारी होनी चाहिए। इसी बीच सीपीएम राज्य सचिव मंडल सदस्य श्याम भारती ने धरना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया और आंदोलन में एकजुटता जाहिर करते हुए पार्टी की ओर से समर्थन की घोषणा किया और वरीय पुलिस अधीक्षक से अभिलंब अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग किया और घोषणा किया की धरना के समर्थन में 13 जनवरी को सीपीएम कार्यकर्ता एकजुटता जाहिर करने के लिए धरना में शामिल होंगे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *