No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–दरभंगा ज़िला के बहादुरपुर प्रखंड स्तरीय राजनीति में सरगर्मी तेज बनी हुई है। सबसे पहले बीते वर्ष 29 दिसम्बर को प्रखंड प्रमुख रूबी राज के विरुद्ध 17 पंचायत समिति सदस्यों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लगाया गया था जिसके बाद बीते 6 जनवरी को उस अविश्वास प्रस्ताव में प्रखंड प्रमुख रूबी राज ने फिर से 22 पंचायत समिति सदस्यों के समर्थन से जीत हासिल कर लिया।

अब प्रखण्ड के उप प्रमुख मनोज कुमार सिंह के विरुद्ध 18 पंचायत समिति सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए सोमवार को प्रखंड प्रमुख रूबी राज को आवेदन दिया है। जिसमें इन समिति सदस्यों ने उप प्रमुख मनोज सिंह पर आरोप लगाया है के हम लोगो के अनुसार प्रखंड में कार्य नही किया जा रहा है, जिसके कारण हम सभी समिति सदस्यों को उप प्रमुख पर से विश्वास उठ गया है, इसी लिए इनके विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया जाए, ताकि समिति सदस्यों द्वारा फिर से उप प्रमुख का चयन किया जा सके। इस सम्बंध में प्रखंड प्रमुख रूबी राज ने बताई कि उप प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवेदन प्राप्त हुआ है, आगे की विधिवत प्रक्रया के लिए कार्यपालक पदाधिकारी से विचार उपरांत तिथि व समय निर्धारित किया जायेगा।

वहीं उन्होंने अपने दोबारा प्रमुख चुने जाने पर सभी पंचाय समिति सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्र में अपने पद की जिम्मेदारियों के अनुरूप विकास कार्य करते रहने की बात कही।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *