No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों मे भाजपा का बिहार मे खाता भी नहीं खुलेगा। उक्त बातें पुर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहें डॉ. शकील अहमद ने सोमवर को स्थानीय लहेरियासराय परिषदन मे मीडिया को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा का बिहार मे कोइ अस्तित्व नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले 2019 के लोकसभा चुनाव मे भाजपा के जितने भी सासंद चुन कर आए वे सब जदयू के साथ गठबंधन के कारण ही जीते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनावों को जीतने के लिए सिर्फ़ भावनात्मक मुद्दों को उछालती है, ताकि लोग भावना मे बहकर देश की मूल समस्या महंगाई, बेरोज़गारी व भ्रष्टाचार को भूलकर भाजपा को वोट करे, लेकिन अब जनता इनकी चाल को अच्छी तरह से समझने लगी है। डॉ.शकील ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर विपक्ष के नेताओं को फसाने और बदनाम करने के लिए ईडी, सीबीआई और आईटी का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब तो देश की जनता चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर भी सवाल खड़े कर रही है। बैठक से पुर्व कांग्रेस नेताओं ने डॉ. शकील को फुलमाला व बुके देकर गर्मजोशी से स्वागत किया। डॉ. शकील अहमद ने सभी कार्यकर्ताओं को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार रहने और जनता के बीच जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने का आह्वान किया।

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी, कांग्रेस प्रवक्ता मो.असलम, ज़िला उपाध्यक्ष रामपुकार चौधरी, गोविंद झा, प्रदेश प्रतिनिधि दयानंद पासवान, धनंजय सिंह, शफकत ईमाम जीलानी, सेवादल के ज़िला चीफ़ आर्गेनाइजर सैय्यद जावेद अनवर, मो. एहसान आरजू, अंसार हसन, नसीम हैदर, अब्दुल रऊफ, राहुल भागवत आदि मौजूद थे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *