No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–महिला थाना ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जिस पर यह आरोप है कि वह अपनी पुतोह को गलत निगाह से देखता है उसके मोबाइल पर गंदी फिल्मों की वीडियो भेजता है।

क्या है मामला चलिए आपको बताते हैं। बहु नगीना देवी ने महिला थाना को दिए आवेदन में बताया है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुर अशोक पासवान, पति पशुपति कुमार सहित ननद दहेज की और मांग करने लगे, नहीं देने पर तरह-तरह की यातना देने लगे। ससुर ने पति को कमाने के नाम पर घर से बाहर भेज दिया। पति के जाने के बाद से ससुर बराबर बुरी नजर से देखते रहते थे और शरीर में तेल लगाने सहित गंदी-गंदी बातें बोला करते थे। जिसका विरोध करने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया। मैं पिछले दो वर्षों से अपने मायके में रह रही हूं। ससुर के द्वारा मोबाइल पर गंदी-गंदी फिल्म और अपने शरीर का फोटो खींचकर बार-बार भेजा करते हैं। इस बात की जानकारी अपने पति पशुपति कुमार को दी, तो वह भी अपने पिता को कुछ भी बोलने से परहेज करते रहे। लगातार गंदी-गंदी फिल्म और अपनी आवाज में गंदी गंदी बातें रिकॉर्ड कर भेजने लगे। थकहार वह महिला थाना में आकर आवेदन दी है। महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के कमलपुर घाट के रहने वाली स्व. राम बिहारी पासवान की पुत्री जो पशुपति कुमार की पत्नी नगीना देवी है उसके आवेदन पर कारवाई करते हुए बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी के रहने वाले स्व. मुसहर पासवान के 58 वर्षीय पुत्र अशोक पासवान को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के आवेदन देने के बाद ससुर और बहु के मोबाइल की जांच की गई, तो ससुर के द्वारा तरह-तरह की गंदी फिल्म, शरीर के प्राइवेट पार्ट का फोटो सहित अश्लील बातों का ऑडियो चैटिंग पाया गया। ससुर के खिलाफ अश्लील हरकत और आईटी सेल के तहत मामला दर्ज कर ससुर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *