No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–मिथिला क्षेत्र के डीआईजी बाबूराम ने योगदान के दूसरे दिन तीनों जिला यथा दरभंगा, समस्तीपुर और मधुबनी के पुलिस कप्तान के साथ बैठक की।

उन्होंने अपराध, ट्रैफिक, शहर से लेकर गांव तक के गस्ती सहित सरकार के द्वारा थाना को दिए गए निर्देशों के कार्यों की जानकारी ली। डीआईजी ने तीनों जिला के पुलिस कप्तान को निर्देश दिया कि जेल से बाहर आए बड़े अपराधियों पर विशेष निगरानी रखी जाय। उन्होंने कहा कि मुख्यालय के द्वारा निर्देश दिया गया था कि सभी थाना, अनुमंडल व जिला स्तर पर टॉप 10 अपराधियों की सूची बनाई गई थी। समीक्षा की जाएगी कि थाना स्तर पर इन लोगों के विरुद्ध क्या कारवाई की गई है। शहर के मुख्य चौक-चौराहा और सड़कों पर ठेला और ऑटो लगाने के कारण जाम की समस्या रहती है, जिसकी समीक्षा एसपीएस के साथ बैठकर करेंगे, उसके बाद दिशा निर्देश देंगे। जहां-तहां ऑटो वाले और ठेला वाले के कारण जाम की समस्या बनती है। उसके निदान हेतु कारवाई की जाएगी।

ताकि आम नागरिकों को सड़क पर चलने में कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़े। उन्होंने कहा कि जब मैं दरभंगा का एसएसपी था, उस वक्त भी जाम की समस्या के निदान हेतु कार्य किया था। उसी तर्ज पर फिर से जाम से मुक्ति के लिए कार्य किया जाएगा।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *