No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–आज दिनाक 04/01/2024 को दरभंगा जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार हायाघाट प्रखंड कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मोहम्मद चांद के अध्यक्षता में हायाघाट प्रखंड के बलुआहा चौक पर कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए दरभंगा जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सीताराम चौधरी। उन्होंने संगठन को मजबूत करने के लिए सुझाव दिया साथ ही कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी के द्वारा इस देश में जो कार्य किया गया उनको बताया और आज के हालात को कार्यकर्ता सम्मेलन में अवगत कराया। उन्होंने यह भी कहा कि देश की जो हालात मोदी जी ने कर रखी है यह हैरान करने वाली है। बात इस बार 2024 के इलेक्शन में भारत में बुथ स्तर में कड़ी मेहनत कर कांग्रेस को पुनः सत्ता में लाने का प्रयास करेंगे। वही मौके पर हायाघाट कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद चांद ने कहा कि देश में तानाशाह की सरकार है।सरकार को देश के युवाओं से किसानों से मजदूरों से और ड्राइवर से छोटे व्यापारियों से कोई मतलब नहीं है। सिर्फ चार पूंजी पत्तियों के लिए यह काम करती है।

वही इस कार्यक्रम में दरभंगा के पूर्व मेयर सह पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अजय जालान, प्रदेश प्रतिनिधि रामनारायण झा, जिला उपाध्यक्ष रामपुकर चौधरी, जिला कोषाध्यक्ष गणेश चौधरी, रतिकांत झा, मनोज झा, जिला उपाध्यक्ष प्रदेश प्रतिनिधि रियाज अली खान, डॉक्टर उदय शंकर मिश्रा, शादाब अतिकी, हसमत अली अंसारी, अंसार हसन, उदित नारायण चौधरी, तनवीर आलम, नौशाद आलम, लालू ठाकुर, शादाब जैदी, एजाज खान, मो एहतेशाम, दिनेश्वर रॉय, नजरे आलम दिनेश्वर रॉय, महबूब आलम, मो.जाहिद, सरफराज आलम साथ ही जिला एवं प्रखंड के सैकड़ो कार्यकर्ता गण उपास्थि थे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *