No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–मर्द भी बेचारा करें तो क्या करें, अगर पैसा ना कमाए तो निठल्ला और बेरोजगार। घर में मां बाप और बीवी के उलाहना को सुनता रहे और अगर घर छोड़कर के प्रदेश पैसा कमाने के लिए बाहर जाए तो पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ प्रेम प्रसंग हो जाता है।

अब मर्द के साथ एक ही विकल्प बचा है कि किसी भी हालत में वह पैसा कमाए तो जरूर लेकिन अपने बाल बच्चों को साथ रखें। तभी इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता है। ताजा मामला कुछ इसी तरह का ही है। हायाघाट थाना के बेंता गांव के दो बच्चों की मां आशिया खातून (बदला हुआ नाम) गांव के ही एक लड़के मोहम्मद दाऊद के साथ फरार हो गई है। जो सूचनाएं प्राप्त हुई है उसमें आशिया (बदला हुआ नाम) के पति घर से बाहर रहकर मजदूरी करके जीविकोपार्जन कर रहे थे और अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। 8 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। उनकी अनुपस्थिति में गांव के ही एक लड़के मोहम्मद दाऊद से उनकी पत्नी का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और प्रेम प्रसंग इस नतीजे पर पहुंचा कि वह दो बच्चे की मां एक कुंवारे लड़के के साथ भाग गई।

जानकारी यह भी है कि एक 7 साल की बच्ची है जिसे उसने छोड़ दिया है और एक 4 साल का बच्चा है जिसे लेकर के ही वह साथ में भागी है। सामाजिक स्तर पर बैठक हुई तो लड़की की माता ने अपने दामाद को अनुमति दे दी है कि आप स्वतंत्र हैं आप चाहे तो दूसरी शादी कर सकते हैं इसके लिए मैं आपको नही रोकूंगी और न हीं किसी प्रकार का कोई कानूनी प्रक्रिया में जाऊंगी।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *