No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–बहेड़ा थाना क्षेत्र के फरदाहा गांव में विगत 13 दिसंबर की देर शाम अशोक कुमार महतो के हार्डवेयर की दुकान एवं घर में हुई लूटपाट की घटना को लेकर बहेड़ा थाना पुलिस ने दो अपराधी को अग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया है।

उपरोक्त जानकारी देते हुए एसडीपीओ कुमार सुमित ने कहा कि घटना के बाद थाना में कांड संख्या 455/23 दर्ज कर कांड के विभेदन के लिए सर्किल इंस्पेक्टर वसंत कुमार झा एवं थाना अध्यक्ष बी.के. ब्रजेश के नेतृत्व में जांच टीम गठित की गई थी। जांच टीम ने तकनीकि अनुसंधान के आधार पर जांच प्रारंभ कर दिया। पुलिस की दविश को देख अपराधी अब इधर-उधर छुपाने का जुगाड़ में जुट गए थे। इसी बीच 1 जनवरी को बहेड़ा पुलिस ने जरिसो पुलिया के पास संदिग्ध अवस्था में एक अपाचे पर दो युवक को देखा, उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद दोनों अपराधियों ने अपने को समस्तीपुर जिला के वारीसनगर थाना क्षेत्र के सिमरी निवासी अंकेश कुमार उर्फ माइकल तथा सुमित कुमार बिगन बताया।

जांच के क्रम में उन दोनों के पास से जिंदा कारतूस एवं एक पिस्टल भी बरामद किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों ने स्वीकार किया की बिगत 13 दिसंबर की देर शाम फरदाहा में हुई डाका कांड में अपने साथी सिमरी निवासी सुबोध कुमार भगत, गढ़सिसई निवासी अमरेश कुमार एवं मनीगाछी थाना क्षेत्र के पैठान कबई निवासी रवि कुमार भगत के साथ घटना को अंजाम दिया था। अंकेश कुमार की निशानदेही पर उनके घर से एक सोने जैसा नोज पिन, एक तनिष्क कंपनी का बैलून रंग का खाली डिब्बा के साथ पीड़ित की पत्नी संगीता कुमारी के नाम से खरीद की गई पर्ची के साथ 500 रुपए के सात नोट यानी 3500, एक मोबाइल आदि बरामद किया गया है। इस दौरान सर्किल इंस्पेक्टर बसंत कुमार झा, थाना अध्यक्ष बी.के. बृजेश, बहेड़ा थाना के कई पुलिस पदाधिकारी एवं जवान मौजूद थे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *