No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–मां का शाब्दिक अर्थ समय के साथ-साथ बदलता जा रहा है। कभी मां का शाब्दिक अर्थ ममता, करुणा, भावना हुआ करता था लेकिन अब कुछ महिला के करतूत के कारण मां का शाब्दिक अर्थ धोखेबाज, चरित्रहीन होता जा रहा है क्योंकि अब एक नहीं दो नहीं तीन-तीन बच्चों की मां कुछ ऐसे ही कारनामा को अंजाम दे रही है।

जिससे मां शब्द पर ही सवाल खड़ा होता नजर आ रहा है। ताजा घटना सदर थाना से जुड़ा है। सदर थाना क्षेत्र के मोहल्ला की रहने वाली तीन बच्चे की मां अपने आशिक के साथ फरार हो गई है। महिला पिछले 9 दिसंबर को अपने तीन बच्चों को छोड़कर घर से फरार हो गई। उसका पति और परिजन उसे ढूंढने में काफी परेशान थे और उसका मोबाइल भी लगातार स्विच ऑफ जा रहा था।

लेकिन इस बात का उद्वेदन तब हुआ जब महिला खुद कुछ दिनों के बाद फोन पर अपने पति को दिल्ली में अपने प्रेमी के साथ रहने की जानकारी दी। महिला ने कहा कि मैं अब अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती हूं। इस मामले को लेकर पति ने शुक्रवार को थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई है। उसने प्राथमिकी में बहेड़ा थाना क्षेत्र के शिवराम निवासी जितेंद्र मंडल पर अपनी पत्नी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *