No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–आज दिनांक 29 दिसंबर को भाजपा नेता मुकुंद चौधरी ने बयान जारी कर कहा कि जो ललन सिंह भाजपा-मुक्त करने के लिए डंका बजा रहे थे, पार्टी ने उन्हें ही मुक्त कर दिया।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से मिलकर जदयू को तोड़ने में लगे ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाने जाने की चर्चा सच साबित हुई, लेकिन यह खेल की शुरुआत है, अंत नहीं। पार्टी का टूटना तय है। उन्होंने कहा कि ललन सिंह के हटने की खबरों को जो लोग “मीडिया और भाजपा का खेल” बता रहे थे, उन्हें अब कुछ दिन मुँह छिपाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ललन सिंह को हटाये जाने पर जदयू कार्यालय में मिठाइयां बाँट कर और

पटाखे छोड़ कर कार्यकर्ताओं ने ऐसी खुशी मनायी, जैसे उन्हें किसी गलत आदमी से मुक्ति मिली हो। जो बिहार को भाजपा-मुक्त करने के बड़बोले दावे कर रहे थे, पार्टी ने उन्हें ही मुक्त कर दिया। उन्होंने कहा की यदि समय रहते ललन सिंह को नहीं हटाया गया होता, तो वे लालू प्रसाद के एजेंट के तौर पर काम करते हुए जदयू का राजद में विलय करा कर ही मानते। उन्होंने कहा कि ललन सिंह चुप बैठने वाले नहीं है, इसलिए कुछ और गुल खिलाएँगे। जदयू को अब उनसे और सावधान रहने की जरूरत है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *