No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–डीएमसीएच वायरल शराब कांड काफी तुल पकड़ता जा रहा है। इस पूरे प्रकरण पर न सिर्फ खास बल्कि आम लोगों की भी नजर है कि आखिर इस पूरे प्रकरण का नतीजा क्या निकलकर आता है? इसी बीच इस मामले को लेकर पहला राजनीतिक बयान एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से आया है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव डॉ. खुदादाद अब्दुल अली ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि डीएमसीएच के गेस्ट हॉउस में जो शराब क़ो लेकर जो हंगामा जारी है उसमे राजनीतिक साजिश की बू आ रही है।

सामाजिक सरोकार से जुड़े डॉक्टर सलीम को फ़साने कि साजिश चल रही है जो गलत है। डॉ. सलीम नें दिन रात एक कर के इस प्रोग्राम क़ो सफल बनाया जिस कि सराहना पुरे देश में हो रहा और देश के बाहर भी इस प्रोग्राम कि सराहना हो रही है। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा की हम आह भी भरते है तो हो जाते है बदनाम, वह कत्ल भी करता है तो चर्चा नहीं होता आगे उन्होंने कहा की हम दरभंगा के वरिय पुलिस अधीक्षक से मांग करते है कि इस कांड कि उच्च स्तरीय जांच किया जाये और जो दोषी व्यक्ति है उस पर सख़्त से सख़्त कानूनी कारवाई किया जाये और निर्दोष को नही फंसाया जाए।
उन्होंने कहा की डॉ. सलीम क़ो हम लोग छात्र जीवन से जानते है। वैसे व्यक्ति क़ो फ़साने कि कोशिश कर रहे है जो अपने जीवन में हजारों गरीब लाचार क़ो मुफ्त मे इलाज किये है। इस कांड क़ो लेकर दरभंगा जिला के गरीब से लेकर बुद्धिजीवी और सभी समुदाय के लोंगो में गुस्सा का माहौल बना हुआ है।डॉ. सलीम तो ऐसे व्यक्ति का नाम है जो समाजिक काम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है। रहबर एनजीओ के माध्यम से हर महीने मुफ्त चिकित्सा शिविर लगाने का काम करते है। अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो हमलोग सड़को पर उतरेंगे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *