No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–रोजमर्रा के भाग दौड़ वाली जिंदगी में मनुष्य इतना व्यस्त हो गया है कि अपने स्वास्थ्य पर पूरी तरह ध्यान भी नहीं दे पा रहा साथ ही साथ खान-पान का भी समुचित ढंग से ध्यान नहीं देने के कारण उसका बुरा प्रभाव स्वास्थ्य पर रहा है। नतीजा यह है कि लोग वर्तमान स्थिति में व्यायाम के लिए जिम का सहारा ले रहे हैं। इसी बीच लहरियासराय के जीएन गंज मोहल्ला में राणा फर्टिलाइजर मार्केट के ऊपर में फिट इंडिया नामक एक जिम का विधिवत्त उद्घाटन आगामी 8 दिसंबर 2023 को होने जा रहा है।

प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर ऋषभ कुमार ने बताया कि फिलहाल नामांकन जारी है और उचित शुल्क में लोगों का नामांकन लिया जा रहा है। इस प्रतिष्ठान में महिला एवं पुरुष दोनों के व्यायाम की बेहतरीन व्यवस्था की गई है। आधुनिक सुसज्जित मशीनों को देखकर निश्चित तौर पर लोग यहां इसका लाभ उठाना चाहेंगे।

आपको बताते चलें की लहरियासराय अवस्थित इस प्रतिष्ठान में लेटेस्ट आधुनिक जिम से संबंधित सभी प्रकार के मशीनों की व्यवस्था की गई है। प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर ने एक ऑफर निकला है कि यदि हमारे वेब न्यूज़ हिन्द टीवी 24 का रिफ्रेंस देकर यदि कोई व्यक्ति हमारे जिम में नामांकन कराते हैं तो उन्हें 10% की निश्चित छूट दी जाएगी। अर्थात इस जिम में नामांकन करने के समय आने वाले व्यक्ति को यह बताना पड़ेगा कि उन्होंने छूट की यह सुविधा हिन्द टीवी 24 पर पढ़ी थी तब जाकर उन्हें 10% की छूट का लाभ मिल पाएगा।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *