No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–पूरा मामला दरभंगा जिला के बहादुरपुर थाना अंतर्गत बाजितपुर पंचायत के पोखरसम्मा के गढ्ढे का बताया जा रहा है जहां सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गड्ढे में घूटना से कुछ अधिक पानी है और कुंभी लगा हुआ था। उसी गढ्ढा में आज एक व्यक्ति का शव मिला जिसकी पहचान मो.सलीम के रूप में हुई है।

उसका शव मिलने की खबर लगभग 1:00 बजे मृतक के दामाद मोहम्मद इस्माइल को मिली जिसके बाद स्थानीय चौकीदार के द्वारा इसकी सूचना बहादुरपुर थाना को दी गई। बहादुरपुर थाना दलबल के साथ पहुंचकर शव को गड्ढे से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिवत कार्रवाई में जुट गई है। वहीं मृतक मोहम्मद सलीम के दामाद मोहम्मद इस्माइल का कहना है कि उनके ससुर कुछ महीने से मानसिक तौर पर बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था।

रात में कहीं निकल जाते थे। आज शुक्रवार की रात्रि लगभग 2 बजे वह घर में थे लेकिन रात्रि के 2 बजे के बाद से लापता थे और सुबह जब परिजनों का नींद टूटा तो उसे खोजने की प्रक्रिया तेज हो गई। कहीं नहीं मिलने के बाद मृतक के नाती द्वारा मृतक के दामाद को सूचना दी गई। मृतक बहादुरपुर थाना के बाजितपुर पंचायत के रसलपुर का निवासी बताया जा रहा है!

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *