No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–दरभंगा की बहेड़ा थाना की पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के उद्भेदन होने का दावा किया है। बहेड़ा थाना पुलिस ने क्षेत्र में सक्रिय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर चार मोटरसाइकिल बरामद कर शुक्रवार को मोटरसाइकिल चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है।

इसको लेकर शुक्रवार को एसडीपीओ डॉ. सुमित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से कहा कि विगत 18 जनवरी को जैघटा निवासी विजय कुमार सहनी ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध होंडा शाइन बी आर 07 ,7884 नंबर की मोटरसाइकिल चोरी होने की प्राथमिक दर्ज कराई थी। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर तत्काल मामले की अनुसंधान में जुट गई। अनुसंधान के क्रम में गैर प्राथमिक के अभियुक्त धेरुख निवासी कन्हैया कुमार झा को चोरी की शाइन मोटरसाइकिल के साथ उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही उनके स्वीकारात्मक बयान के आधार पर नंदा पट्टी के नीरज कुमार सिंह को भी गिरफ्तार कर पूर्व में चोरी गई दो अपाचे एवं एक हीरो स्प्लेंडर गाड़ी भी बरामद की है। एसडीपीओ श्री सुमित ने बताया कि पुलिस पूछताछ के बाद गिरफ्तार अभियुक्त को न्याय हिरासत में भेज कर अन्य की गिरफ्तारी के लिए कारवाई की जा रही है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *