No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–बिहार के दरभंगा जिला के बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के आहिसडी गांव में कोर्ट के आदेश के बाद मजिस्ट्रेट की तैनाती में जेसीबी से खुदाई के बाद शव को चार महीने के बाद कब्र से निकला गया। जिसे देखने के लिए भाड़ी संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई।

दरअसल, मृतिका के भाई ने बड़गांव ओपी थाना में आवेदन देकर जहर खिलाकर हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिसे देखते हुए न्यायालय के आदेश के बाद कब्र से शव को निकल गया। दरअसल, सितंबर 2023 में रोजी परवीन की मौत हो गई थी। ससुराल वालों ने मायके वाले को बिना सूचना दिए उसे दफना दिया था। इसके बाद दूसरे राज्य में रह रहे उसके भाई को इस बात की जानकारी मिली तो उसने हत्या का मामला थाने में दर्ज कराया था।

आवेदन के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और मृतिका के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही मृतिका के भाई ने लिखित शिकायत में उसके पति के अलावा पांच अन्य लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने कबुल किया था की जहर दिया गया था। जिसपर न्यायालय ने संज्ञान लेते हुए कब्र से शव को बाहर निकाल कर पोस्टपार्टम करने का आदेश दिया। उक्त आदेश पर सीओ को मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया।

वही बुधवार को बड़गांव ओपी पुलिस की मौजूदगी में कब्र को जेसीबी से खोदकर शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद मौजूद मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। इस बाबत बड़गांव ओपी प्रभारी कल्पना कुमारी ने बताया की न्यायालय के आदेश पर शव को कब्र से बाहर निकाला गया है। सभी कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए उसे डीएमसीएच भेज दिया गया है तथा अग्रतर कार्यवाही की जा रही है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *