No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–शहर के कोतवाली ओपी के पास अनियंत्रित ट्रक एवं ट्रैक्टर की भीषण टक्कर में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक कोतवाली ओपी का दीवार तोड़ते हुए ओपी कैंपस में घुस गया। हलांकि ट्रक और ट्रैक्टर चालक को कुछ भी नहीं हुआ, वे बाल बाल बच गए। मौके से दोनों ड्राइवर फरार हो गए।

घटना बुधवार की अहले सुबह 4 बजे की बताई जाती है। कोतवाली कैंपस में रखे कई बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गए। यदि दिन में यह घटना हुई होती, तो बड़ी घटना हो सकती थी। ओपी प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि कोतवाली के ठीक सामने तीन मुहानी रास्ता है। ट्रैक्टर चालक तेजी से दोनार की ओर से आ रहा था। वहीं ट्रक लहेरियासराय की ओर से आ रही थी। अनियंत्रित दोनों गाड़ियां खुद को बचाने के चक्कर में कोतवाली ओपी के दीवार में जोरदार टक्कर मारी। मौके पर तैनात पुलिस कर्मी ठोकर मारते देखा और हतप्रद हो गया।

लेकिन गनीमत रही कि कोई भी लोग इस घटना से हताहत नहीं हुआ। ओपी प्रभारी ने बताया कि ट्रक का चालक फरार हो गया। वहीं ट्रैक्टर का चालक को गिरफ्तार किया गया है। दोनों गाड़ियों को जप्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों के टक्कर में ओपी का दीवार क्षतिग्रस्त हो गया है, लेकिन ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी एवं आम लोगों को इस दौरान कोई क्षति नहीं हुई है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *