No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–आगामी 24 जनवरी को पटना में जनता दल (यू०)द्वारा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर शताब्दी समारोह की सफलता को लेकर रविवार को जाले प्रखंड के गररी गांव स्थित जदयू के वरिष्ठ नेता वली इमाम बेग उर्फ चमचम के आवासीय परिसर में जाले प्रखंड अध्यक्ष अतहर इमाम बेग के अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए जाले विधानसभा प्रभारी जनाब तकी अख्तर ने कहा कि कार्यकर्ता ही किसी राजनीतिक दल की पूंजी होते हैं और कार्यकर्ता के बदौलत ही कोई पार्टी शून्य से शिखर तक पहुंचती है। इसलिए आप सभी कार्यकर्ता साथियों के बदौलत जाले विधानसभा क्षेत्र की जनता की उपस्थिति सुबे में अग्रणी होगी और इसके लिए आज से ही आप लोग इस अभियान में जुड़ जाएं। तैयारी का खाका तैयार करते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्येक पंचायत से अधिक से अधिक कार्यकर्ता की उपस्थिति सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी पंचायत अध्यक्ष की होनी चाहिए।

साथ ही तकी अख्तर ने कहा कि प्रखंड अध्यक्ष के साथ साथ अन्य प्रकोष्ठ के संगठन भी अपने स्तर से पंचायत एवं प्रखंड स्तर से बस या अन्य सवारी से कार्यकर्ताओं को जननायक कर्पूरी ठाकुर के शताब्दी समारोह में भाग लेकर सहभागी बनाना सुनिश्चित करें।। जिससे कि हमारे नेता का भी मनोबल ऊंचा हो। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रामनिवास प्रसाद ने कहा कि आप कार्यकर्ताओं के बदौलत ही हमारे दल के नेता मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार सभी दलों पर भारी पड़ रहे हैं और हम राज्य में न्याय के साथ विकास की यात्रा को अंजाम तक पहुंचा रहे हैं और कर्पूरी ठाकुर के अधूरे सपने को पूरा कर रहे हैं। वली इमाम बेग ने कहा कि उन्होंने सभी पंचायत अध्यक्षों से कहा कि आज से ही अपने पंचायत में समर्थकों की बैठक आयोजित कर इसकी तैयारी में जुट जाएं और जहां जिस समय मेरी आवश्यकता होगी मैं आपके सहयोग में तत्पर रहूंगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिंहवारा प्रखंड अध्यक्ष पप्पू चौधरी ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर का जो सपना था उनके सपने को हम लोगों के सर्वमान्य नेता एवं बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार सभी वर्गों के लिए उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। साथ ही पप्पू चौधरी ने कहा कि जाले विधानसभा के दोनों प्रखंड सिंहवारा एवं जाले से हजारों की संख्या में उपस्थित रहेंगे। जाले प्रखंड अध्यक्ष ने अतहर इमाम बेग ने जननायक कर्पूरी ठाकुर शताब्दी समारोह की चर्चा करते हुए कहा कि सभी पंचायत अध्यक्ष अपने-अपने पंचायत में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 24 जनवरी को पटना शताब्दी समारोह में अधिक से अधिक संख्या में जाले प्रखंड के कार्यकर्ता साथियों को कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव वली इमाम बेग चमचम अतहर इमाम बेग राजाराम पटेल अनिल मिश्रा जौहर इमाम नागेंद्र मंडल त्रिपुरारी ठाकुर रंभा देवी गणेश चौबे उमा मेहता राजेंद्र पासवान मो अलाउद्दीन मो शौकत मो रिजवान राजकुमार दास दिलीप राय मनोज दास आशुतोष अमन राज बलराम सिंह रोहित पासवान भोला राय भोला मिश्रा राधेश्याम शाह रोहित कुमार सुधीर यादव मिंटू ठाकुर गोविंद जायसवाल सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *