No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–इतनी कड़ाके की ठंड में भी दरभंगा का राजनीतिक पारा चढ़ गया है। कही पार्टी से निष्कासित तो कही त्यागपत्र देने का मामला सामने आया।

सूचना ये है की राष्ट्रीय जनता दल की तेज तर्रार नेत्री आलिया मंजर ने अपने पद सहित प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। वहीं दूसरी ओर जदयू ने पार्टी के दो कद्दावर नेता को निष्कासित कर दिया। चलिए सबसे पहले आपको आलिया मंजर के बारे में बता दें। आलिया मंजर न सिर्फ राष्ट्रीय जनता दल की महानगर की महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष पद पर कार्यरत थी बल्कि सामाजिक सरोकार से भी काफी लगाव है और इसमें बढ़ चढ़ कर के हिस्सा लिया करती है।

लेकिन आज अचानक उन्होंने त्यागपत्र देकर सबको अचंभित कर दिया। जब हमने उनसे इस संबंध में पूछा तो उन्होंने निजी कारणों का हवाला देकर त्यागपत्र देने की बात बताई। वहीं दूसरी ओर जनता दल यू के प्रदेश महासचिव सह दरभंगा प्रमंडल प्रभारी अब्दुल कैयूम अंसारी ने प्रेस रिलीज जारी कर दरभंगा जिला के दो नेताओं को पार्टी की सदस्यता से निष्कासित कर दिया। श्री कयूम अंसारी ने प्रेस रिलीज में बताया कि श्री पप्पू चौधरी प्रखंड अध्यक्ष सिंघवारा एवं श्री अनिल मिश्रा जिला महासचिव दरभंगा पार्टी के द्वारा चलाए गए भीम संवाद भीम चौपाल, जननायक कर्पूरी चर्चा आयोजित की गई जिसमे इन लोगों की कोई भागीदारी नहीं रही।

जिला अध्यक्ष गोपाल मंडल द्वारा आयोजित बैठक में भी इनलोगो ने भाग नहीं लिया। इसके विपरीत इन दोनों ने 10 जनवरी 2024 को भाजपा द्वारा आयोजित बैठक में शामिल हुए और इसकी खबर हिंदी अखबारों में फोटो के साथ प्रकाशित हुई। पार्टी विरोधी कार्य में शामिल रहने के कारण बिहार प्रदेश अध्यक्ष जनता दल यूनाइटेड के आदेश अनुसार इन्हें सभी पदों एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *