No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–दुश्मनी अपनी जगह है लेकिन 11 महीने के बच्ची के साथ दुश्मनी निकालना यह इंसानियत को शर्मसार करता है। एक घटना ऐसी ही घटित हुई है। पिछले 9 दिनों से गायब 11 महीने की बच्ची का शव बुधवार की सुबह मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई।

बताया जाता है कि 1 जनवरी 2024 को किसी व्यक्ति ने 11 महीने की बच्ची को घर से गायब कर लिया था। जिसकी शिकायत बच्ची के पिता ने विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट के रहने वाले चंदन यादव ने दर्ज कराई थी। चंदन यादव ने झंझारपुर के रहने वाले कपिल प्रसाद और मोहल्ले के अनीता शर्मा पर शक जताया था, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। जिसकी वजह से बुधवार की सुबह मृत अवस्था में नाले से शव को बरामद किया गया। परिजनों का आरोप है कि यदि पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद उनकी बच्ची सही सलामत उनके घर वापस आ गई होती। थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि चंदन यादव ने बताया था कि कपिल प्रसाद का ससुराल शुभंकरपुर में है जो अनीता शर्मा से मिलने आया करता था। जबकि लोगों का कहना है कि अनीता शर्मा के पति से कपिल प्रसाद की कारोबार के सिलसिले में बातचीत हुआ करती थी। चंदन यादव ने अनीता शर्मा के साथ कपिल प्रसाद का नाजायज संबंध होने के शक के आधार पर कुछ दिन पहले उसकी पिटाई कर दी थी। चंदन यादव ने इन दोनों पर प्रतिशोध में बच्ची का हत्या कर लाश को नाला में फेंकने का आरोप लगाया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची के लाश का पोस्टमार्टम करवा कर सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है। हलांकि टेक्निकल सेल को हत्या के आरोपों का मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया गया है। 1 जनवरी से लेकर 10 जनवरी तक के मोबाइल लोकेशन निकाला जाएगा। मामले का उद्भेदन कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *