No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–दरभंगा जिलान्तर्गत सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के नगर पंचायत की एक नाबालिग ने बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष सह डीपीओ आईसीडीएस से मिलकर अपने साथ हो रहे दुर्व्यवहार के लिए प्राथमिकी दर्ज कराकर सुरक्षा एवं संरक्षण हेतु गुहार लगाई है।

अध्यक्ष महोदया ने बच्ची को न्याय दिलाकर “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” सरकार की नीतियों को धरातल पर लाने का आश्वासन दिया है। साथ ही महिला हेल्पलाइन की जिला समन्वयक एवं पदाधिकारी अजमातुन्निशा एवं मानवाधिकार इ०हे०एशो०नई दिल्ली के प्रमंडलीय अध्यक्ष मनोहर कुमार झा के सहयोग से महिला थाना दरभंगा में बच्ची के पिता ने आवेदन देकर गांव के ही ड्रग्स एवं शराब माफिया का कूरियर व्बाय के रूप मे कार्यरत अपराधिक इतिहास के नगर पंचायत निवासी उचित महतो के 21 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार को आरोपित किया है।

बच्ची ने अपने बयान मे महिला थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष को बताई कि नामित युवक द्वारा विगत एक वर्ष से कोचिंग आते जाते उसका रैगिंग के साथ अमर्यादित भाषा के साथ दुर्व्यवहार किया जाता रहा है। विगत दुर्गापूजा के बाद इसके हरकत असहनीय हो गए। दीवाली की रात मेरे घर मे घुसकर मेरी इज्जत लूटने की कोशिश की गई, परंतु मेरे माता पिता द्वारा मेरी अस्मत बचाई जा सकी। जिस आलोक मे बच्ची के पिता द्वारा सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई हेतु लिखित शिकायत भी की गई थी।विगत 29 दिसम्बर 23 को संध्याकाल करीब 6 बजे आरोपी नशे की हालात मे बच्ची का पीछा करते हुए उसके घर के कैम्पस मे घुस गया फिर अभिभावकों को देखकर गिरते पड़ते भागा।

बच्ची के पिता ने आरोपी की गाड़ी सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष को सुपुर्द की तो उसके डिक्की से शराब की बोतले बरामद हुई। जिस संबंध में सिंहवाड़ा थाना कांड संख्या -240/23 दर्ज की गई। परन्तु पुनःअपराधी द्वारा 3 जनवरी 24 को बच्ची के साथ पुनः दुर्व्यवहार करने पर बच्ची तथा परिजन द्वारा अपराधी को पकड़कर कठोर कार्रवाई हेतु गुहार लगाई गई है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *