No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–इंसानों की मदद करने वाली समाजसेविका तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन इंसानों के साथ-साथ जानवरों के लिए भी अपने हृदय में दया करुणा और ममता रखती हो ऐसी समाज सेविका बहुत ही कम देखने को मिलती है।

मैं बात कर रहा हूं दरभंगा महानगर राजद उपाध्यक्ष आलिया मंजर का। आलिया मंजर ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि वह राष्ट्रीय जनता दल की महानगर उपाध्यक्ष है लेकिन पार्टी से अलग हटकर के उनकी अपनी एक अलग पहचान है जो एक समाज सेविका के रूप में है। उनकी तीन सदस्य टीम है जिसमें बबीता कुमारी और उल्फत परवीन शामिल है। इन लोगों का काम है कि यह जरूरतमंद लोगों के बारे में जैसे ही इनको पता चलता है आलिया मंजर और उनकी टीम वहां जाकर के उनकी जरूरत को देखती हैं, समझती है, महसूस करती हैं और जब उन्हें लगता है कि उनकी मदद होनी चाहिए तो यह अपने निजी फंड से जरूरतमंद लोगों की मदद करती हैं। इसी कड़ी में आलमगीर का एक परिवार वार्ड संख्या 13 के कटहलवारी में रहता है जिसकी मदद इन्होंने सोने के लिए फोल्डर सहित कंबल देकर मदद की है।

इसके साथ ही साथ इन्होंने मोहल्ला सैदनगर के श्री कृष्णा नगर में जाकर इन्होंने कुत्ते के लिए अपने निजी फंड से घर बनवाया ताकि इसे शीतलहर में यह इस घर में रह सके और इसकी जान बच सके। काफी सराहनीय कार्य आलिया मंजर और उनकी टीम का है। जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *