No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–आज मंगलवार को बेनीपुर में नवनिर्वाचित राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष श्री बेलाल अहमद को बेनीपुर राष्ट्रीय जनता दल प्रखंड एवं नगर राष्ट्रीय जनता दल की ओर से भव्य स्वागत किया गया। बेनीपुर राजद कार्यकताओं द्वारा बेनीपुर प्रखंड प्रांगन में राजद के नवनिर्वाचित अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री बेलाल अहमद उर्फ उजाले का समारोह पुर्वक भव्य अभिनन्दन किया गया जिसमें कई कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

प्रखंड अध्यक्ष श्री नीलाम्बर यादव ने नवनिर्वाचित अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि अपने जिम्मेदारी व खुबी निभाते हुए मननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव युवा दिल की धड़कन बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के विचारो को अपने समाज के बीच युवाओं की टोली बनाकर सभी जगहों पर अच्छे से घर घर प्रचार कर संगठन को मजबूत करें। राजद के नगर अध्यक्ष श्री गयासुददीन उर्फ तनवीर ने बधाई देते हुए कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ आपको बहुत बङी जिम्मेदारी दी गई है बेनीपुर प्रखंड अंतर्गत जो भी अल्पसंख्यक समुदाय के हक और अधिकार की लड़ाई और अल्पसंख्यक समुदाय का हक अधिकार दिलाइए और अपने प्रखंड से पंचायत स्तर तक सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर सभी को मान सम्मान देने का काम करो उससे कार्य कर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और आपको मजबूती मिलेगी। उसको पूरा करने का काम करें।

राजद के शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव सह पूर्व मुखिया देवराम अमैठी गयासुददीन ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के गांव गांव जाकर सभी समस्याओ का निदान करते हुए सभी अल्पसंख्यकों को गोलवनद करें। नव निर्वाचित राजद प्रखंड अध्यक्ष श्री बेलाल अहमद उर्फ उजाले ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर परदेश, जिला और प्रखंड के सभी नेताओं ने हमें जो भी महथी जिम्मेदारी दी है उन सभी को धन्यवाद देते हुए उनके बताइये हुए रास्ता एवं आशा और विश्वास पर हमेशा खरे उतरते हुए राजद संगठन को मजबूत करेंगे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *