No Widgets found in the Sidebar

ब्यूरो रिपोर्ट हिन्द टीवी 24

दरभंगा–दरभंगा जिला कबड्डी संघ के तत्वाधान मे नेहरू स्टेडियम, लहेरियासराय मे आयोजित जिला स्तरीय अंतर विद्यालय बालक/बालिका कबड्डी प्रतियोगिता, 2023 के फाइनल मैच मे कुंवर सिंह महाविधालय ने उच्च विधालय, तारालाही को 26 के मुकाबले 44 अंको से हराकर विजेता बनी वही बालिका वर्ग मे कुंवर सिंह महाविधालय और उच्च विधालय तारालाही के बीच खेले गये मैच के टाई हो जाने के कारण गोल्डन रेड के माध्यम से मैच का फैसला कराया गया, जिसमे कुंवर सिंह महाविधालय ने उच्च विधालय तारालाही को 06 के मुकाबले 10 अंको से हराकर विजेता बनी।
विजेता और उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि श्री मदन सहनी, माननीय मंत्री, समाज कल्याण विभाग, बिहार और विशिष्ट अतिथि श्री संजय सरावगी, माननीय विधायक दरभंगा ने ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर बोलते हुए श्री सरावगी ने खिलाड़ियों को खेल सिर्फ खेल के रूप मे नही लेना चाहिए क्योकि उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन के आधार पर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी के माध्यम से रोजगार का अवसर मिलता है। वही मुख्य अतिथि के रूप मे बोलते हुए श्री मदन सहनी ने कहा कि खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए और जो खिलाड़ियी अपने पराजय को स्वीकार कर और बेहतर खेल का प्रदर्शन करने का संकल्प लेता है वही खिलाड़ी विजेता होता है।
दरभंगा जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष श्री संजय कुमार सिंह ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुए दरभंगा मे कबड्डी को नये मुकाम पर पहुंचने का आश्वासन दिया। मंच का संचालन मो. अख़लाक़ूर रहमान, सचिव, दरभंगा जिला कबड्डी संघ ने किया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *