No Widgets found in the Sidebar

🚔क्राइम

Ghaziabad News: मोदीनगर में व्यक्ति की मौत, बेटों व भाई पर अपहरण कर हत्या का आरोप

गाजियाबाद के मोदीनगर में उपचार कराने आए व्यक्ति दीपक की बृहस्पतिवार देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मेरठ की रेशमा से दीपक के संबंध थे। पुलिस रेशमा के लेकर गाजियाबाद पहुंची। वहां रेशमा ने दीपक के बेटे व भाई पर हत्या का आरोप लगाया। इसलिए पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मोदीनगर, जागरण संवाददाता। मोदीनगर में उपचार कराने आए व्यक्ति दीपक की बृहस्पतिवार देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अपहरण करने के बाद उनकी हत्या करने का बेटों व भाई पर आरोप है। पुलिस ने अपहरण की धारा में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में धाराएं बढ़ाए जाने का पुलिस दावा कर रही है।

मेरठ की रेशमा से थे दीपक के संबंध

खबर लिखे जाने तक शव पोस्टमार्टम से नहीं लौटा था। कोतवाली क्षेत्र की कृष्णानगर कालोनी के दीपक कुमार इन दिनों मेरठ में रह रहे हैं। जबकि उनकी पत्नी पूनम व बेटे शेखर और शिवम मोदीनगर में रहते हैं। बताया जा रहा है कि मेरठ की रेशमा से दीपक के संबंध थे। पिछले कुछ दिन से दीपक की तबीयत खराब चल रही थी। इसलिए उपचार के लिए बृहस्पतिवार काे रेशमा दीपक को लेकर मोदीनगर एक चिकित्सक के यहां पहुंची थी।